बिहार खबरें

बिहार: बेतिया में शादी के कुछ घंटों बाद दुल्हन हो गई विधवा । बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के बेतिया (Bettiah) में एक बेहद हृदयविदारक घटना सामने आई है। यहां एक परिवार ने बड़े प्यार से अपनी बेटी को विदा किया था, लेकिन शादी के कुछ देर बाद ही दूल्हे की मौत हो गई। इसकी सूचना मिलते ही दोनों परिवारों में कोहराम मच गया। जहां कुछ देर पहले शादी की शहनाई बज रही वहीं मातम पसर गया। बताया जा रहा है शादी (Marriage) होने के बाद जैसे ही दुल्हन को लेकर बारात अपने घर पहुंची, दूल्हे को अचानक चक्कर आया और उसकी मौत हो गई। जो दुल्हन सोलह श्रृंगार से सजी हुई थी वो कुछ पलों में ही विधवा हो गई। इस दुखद घटना के बाद गांव में मातम पसर गया है।

बेतिया में शादी के कुछ घंटों बाद दुल्हन हो गई विधवा

बेतिया में शादी के कुछ घंटों बाद दुल्हन हो गई विधवा

घटना साठी थाना के छरदवाली बसंतपुर गांव की है। यहां ससुराल पहुंचने के दो घंटे बाद ही दुल्हन का सुहाग उजड़ गया। दुल्हन के साथ वो जैसे ही घर पहुंचा अचानक उसकी तबीयत बिगड़ गई। परिजन उसे लेकर गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।

रात की खुशियां दिन में मातम में बदली

बेतिया में शादी के कुछ घंटों बाद दुल्हन हो गई विधवा

मनीष छरदवाली की बारात सोमवार को धूमधाम से योगापट्टी थाने के अमैठिया गांव गई थी। धूमधाम से उसकी चंदा कुमारी के साथ शादी हुई। पूरी रात सभी लोगों ने खुशियां मनाई । लेकिन कुछ ही घंटों के बाद शादी की खुशी मातम में बदल गई। दूल्हे की मौत की सूचना मिलते ही लड़की पक्ष के यहां भी चित्कार मच गया। मनीष की मां और उसकी नई-नवेली दुल्हन चंदा का रो-रो कर बुरा हाल है।

बरात में ही बिगड़ी थी तबीयत

बारात जब लड़की के दरवाजे पर पहुंची तो भी मनीष की तबीयत खराब हुई थी। उसे चक्कर आ रहे थे, लेकिन कुछ देर बाद वह ठीक हो गया था। रात में शादी की रस्म पूरी हुई। सुबह चार बजे दुल्हन की विदाई कराकर दूल्हा अपने घर छरदवाली बसंतपुर पहुंचा था।

दुल्हन का रो रो कर बुरा हाल 

दूल्हा मनीष अपनी नई-नवेली दुल्हन चंदा को लेकर सुबह अपने घर पहुंचा। गृह प्रवेश होने के बाद मनीष की तबीयत खराब हो गई। दूल्हे की मौत के बाद चंदा बार-बार बेहोश हो जा रही है। वह कह रही है कि तुमने तो रात को ही सात वचन लिए थे, लेकिन एक भी वचन को पूरा किए बिना ही इस दुनिया से चले गए।

आगे पढ़ें: नालंदा: डिप्टी कमिश्नर ने चुनावी रंजिश में युवक को मारी गोली, गांव में तनावपूर्ण माहौल

मनीष की मौत अचानक कैसे हुई इसके बारे में कुछ पता नहीं चल सका है। कहा जा रहा है कि हार्ट अटैक से उसकी मौत हुई है। शादी के कुछ घंटों के अंदर दूल्हे की मौत से जहां परिवार में कोहराम मचा है. वहीं, इलाके के लोग भी हैरान और परेशान हैं।

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *