बिहार खबरें

Realme यूजर्स के लिए खुशखबरी: Lava ने स्मार्टफोन यूजर्स के लिए एक एक्सचेंज ऑफर का ऐलान किया है। इंडियन कंपनी Lava ने बताया है कि Realme 8s के यूजर्स अपने पुराने फोन के बदले नया Lava Agni मिल सकता है। इस ऑफर का फायदा Realme 8s के 6GB और 8GB दोनों वैरिएंट के यूजर्स उठा सकते हैं। ये दोनों फोन Mediatek डाइमेंशन 810 चिपसेट पर चलते हैं, Lava Agni 5G में 6.78 इंच की स्क्रीन और क्वाड रियर कैमरा सेटअप में 64MP + 5MP + 2MP + 2MP का कैमरा है, जबकि Realme 8s जो 6.5 इंच की स्क्रीन के साथ आता है और उसमें 64MP+2MP+2MP ट्रिपल कैमरा सेटअप है।

Realme यूजर्स के लिए खुशखबरी

कब तक रहेगा लावा का यह एक्सचेंज ऑफर

लावा का यह ऑफर 7 जनवरी 2022 तक है। यदि आपके पास Realme 8s स्मार्टफोन है तो आप इस एक्सचेंज ऑफर का फायदा लावा के ऑनलाइन स्टोर से उठा सकते हैं। आप अपने रियलमी के फोन को एक्सचेंज करके नया Lava Agni 5G फोन ले सकते हैं। बता दें कि Lava Agni 5G की कीमत 19,999 रुपये है।

आगे पढ़ें: Huawei Watch D: Huawei ने लॉन्च की जबर्दस्त फीचर वाला स्मार्टवॉच, ECG के साथ बताएगी आपका ब्लड प्रेशर

Lava Agni 5G के शानदार स्पेसिफिकेशन 

Lava Agni 5G Mediatek के डाइमेंशन 810 के साथ आता है, 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.78 इंच FHD + IPS पंच होल डिस्प्ले और 8GB RAM + 128GB ROM और लिक्विड कूलिंग तकनीक के साथ आता है। अग्नि स्मार्टफोन में 64MP का प्राइमरी कैमरा, 5MP का वाइड एंगल कैमरा, 2MP का डेप्थ कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा है। आपकी सभी सेल्फी के लिए फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा भी है। AGNI में 5,000mAh की बैटरी है और यह 30W फास्ट चार्जर के साथ आती है।

आगे पढ़ें: Oppo A16K स्मार्टफोन भारत में जल्द होगा लॉन्च, कम कीमत में पाएं जबरदस्त फीचर्स

Lava Agni 5G का कैमरा

लावा के इस फोन में चार रियर कैमरे हैं जिनमें प्राइमरी लेंस 64 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर f/1.79 है। दूसरा लेंस 5 मेगापिक्सल का है। तीसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का डेफ्थ और चौथा लेंस 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर है। फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। कैमरे के साथ सुपर नाइट मोड, प्रो मोड और एआई जैसे मोड दिए गए हैं।

Lava Agni 5G की बैटरी

कनेक्टिविटी के लिए फोन में 5G, 4G VoLTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ, GPS/A-GPS और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट है। Lava Agni 5G में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है। फोन में 5000mAh की बैटरी है जिसके साथ 30W की फास्ट चार्जिंग है। दावा है कि 90 मिनट में बैटरी फुल हो जाएगी।

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.