बिहार खबरें

बिहार के गोपालगंज में जहरीली शराब पीने से पांच की मौत । 4 अन्य गंभीर रूप से बीमार है। घटना मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के कुशहर गांव की है। स्थानीय लोगों ने जहरीली शराब पीने से मौत की आशंका जताई है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया। वहीं, पुलिस दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

बिहार के गोपालगंज में जहरीली शराब पीने से पांच की मौत

बिहार के गोपालगंज में जहरीली शराब पीने से पांच की मौत

इधर, DM डॉ. नवल किशोर चौधरी ने बताया कि 4 लोगों की संदिग्ध मौत हुई है, जबकि एक की नेचुरल डेथ है। मेडिकल टीम भेजकर गांव में मामले की जांच करवाई जा रही है। उधर ग्रामीणों ने बताया कि पांच लोगों की मौत हुई है। मृतकों में संतोष साह (55), मुकेश राम, छोटे लाल प्रसाद, छोटे लाल सोनी और रामबाबू शामिल हैं। जबकि, 4 अन्य लोग बीमार हैं। इसमें 2 मोतिहारी के निजी क्लीनिक में भर्ती है। वहीं, दो लोगों का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है। बीमार के परिजनों ने बताया कि बीमारों के आंखों की रोशनी धीरे-धीरे जा रही है।

शराब पीकर अपने घर पहुंचे थे मरने वाले सभी लोग

बिहार के गोपालगंज में जहरीली शराब पीने से पांच की मौत

इस मामले में स्थानीय RJD विधायक प्रेमशंकर यादव ने सरकार और जिला प्रशासन पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा- ‘शराब पीने से जिले में 3 लोगों की मौत हुई है। 3 लोग बीमार हैं। मृतक संतोष साह की मां अमरावती देवी ने बेटे की मौत की वजह जहरीली शराब ही बताई है। संतोष साह मंगलवार शाम 6 बजे घर आ गया था। रात को 3 बजे अचानक उसकी तबीयत बिगड़ गई। बीमार होने के बाद परिजनों से बातचीत की, इसके बाद ही उसकी मौत हो गई।’

आगे पढ़ें: मधुबनी के ज़ेया बेलाल बने बिहार नीट टॉपर, सफलता से परिवार में खुशी का माहौल

मृतक के परिजनों के अनुसार, संतोष साह रोज शराब पीता था। परिजनों का आरोप है- ‘पंचायत चुनाव का समय चल रहा है। इस दौरान प्रत्याशी भी जनसंपर्क के दौरान उन्हें शराब पिलाते थे।’ वहीं, मृतक मुकेश राम के घर से देसी शराब मिली है। घटना की सूचना मिलते ही कुशहर गांव में DM, SP के अलावा सदर SDPO, SDM सहित भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद है। DM डॉ. नवल किशोर चौधरी ने कहा कि इस मामले में दो संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *