बिहार खबरें

बिहार: औरंगाबाद में सीमेंट फैक्ट्री में लगी भीषण आग । शहर के जसोइया मोड़ के एनएच-139 पर स्थित सीमेंट फैक्ट्री के बैग गोदाम में रविवार को आग लग गई। इस घटना में करोड़ों रुपये के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है। आग कैसे लगी इसके बारे में अभी पता नहीं चल सका है। आग की लपटें इतनी तेज थीं कि धुआं दूर तक दिखाई दे रहा था।

औरंगाबाद में सीमेंट फैक्ट्री में लगी भीषण आग

आनन-फानन में इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई। आग बुझाने के लिए दमकल की सात गाड़ियां पहुंचीं। काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। इधर, इस मामले में सीमेंट कंपनी से जुड़े अधिकारी कुछ नहीं बता रहे हैं। हालांकि चर्चा है कि शॉर्ट सर्किट से आग लगी होगी।

औरंगाबाद में सीमेंट फैक्ट्री में लगी भीषण आग

गौरतलब है कि फैक्ट्री के नए प्लांट की तरफ बने बैग गोदाम में रविवार सुबह ही अचानक आग लगी थी। जबतक कंपनी के कर्मी समझते तब तक आग ने विकराल रूप ले लिया था। दमकल की गाड़ियां आने के बाद भी आग पर काबू पाने में प्लांट के सारे कर्मी लगे रहे। आग कैसे लगी अभी इसकी जांच में कंपनी के अधिकारी लगे हुए हैं। इस संबंध में कंपनी के अधिकारियों से जानकारी लेने के लिए संपर्क किया गया लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया।

आगे पढ़ें: फुलवारीशरीफ में लूटा गया एटीएम औरंगाबाद से हुआ बरामद, कैश लूटकर नहर में फेंका

आग लगने से आसपास के लोगों में दहशत का माहौल

बताया जाता है कि स्थापना के बाद से लेकर अभी तक इस कंपनी में ऐसी कोई घटना नहीं हुई है। अचानक हुए इस हादसे से सभी अधिकारी और कर्मी भी हैरान हैं। सीमेंट फैक्ट्री में आग लगने के बाद आसपास के क्षेत्रों के लोगों में दहशत का माहौल कायम हो गया। लोग इस बात को लेकर चिंतित हो गए कि आग की लपटें हवा के संपर्क में आकर कही उनके घरों को प्रभावित न कर दे, लेकिन आग और धुएं की लपटें जब कम हुई तो लोगों ने राहत की सांस ली।

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *