बिहार खबरें

अक्षय कुमार ने उज्जैन में शुरू की फिल्म ‘OMG 2’ की शूटिंग ।  फिल्म स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी आने वाली फिल्म ओएमजी 2 (OMG 2) की शूटिंग शुरू कर दी है। इस सिलसिले में वह आज उज्जैन (Ujjain) के महाकाल मंदिर पहुंचे। लेकिन अब खिलाड़ी कुमार की मुश्किलें बढ़ सकती हैं क्योंकि अक्षय कुमार बैन की गई काले रंग की फिल्म चढ़ी कार में आए थे। मामले में पुलिस का कहना है कि नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

अक्षय कुमार ने उज्जैन में शुरू की फिल्म ‘OMG 2’ की शूटिंग

अक्षय कुमार ने उज्जैन में शुरू की फिल्म ‘OMG 2’ की शूटिंग

फिल्म ओह माय गॉड 2 की शूटिंग उज्जैन में हो रही है। जिसके लिए आज अक्षय स्वयं उज्जैन पहुंचे हैं। फिल्म की शूटिंग उज्जैन में महाकाल मंदिर के आसपास ही ज्यादा होगी। पटनी बाजार, नीलगंगा क्षेत्र में नंदी के सामने, सतीगेट के पास और महाकाल मंदिर में फिल्म के सीन शूट किए जाएंगे। बताया जाता है कि अक्षय कुमार का मंदिर परिसर में एक सीन शूट होना है तथा उनका एक सीन रामघाट पर भी होगा। वे रामघाट पर बाइक चलाते हुए फिल्म में दिखाई दे सकते हैं।

फिल्म शूटिंग के लिए मंदिर परिसर में कई जगह प्रवेश पर रोका

अक्षय कुमार ने उज्जैन में शुरू की फिल्म ‘OMG 2’ की शूटिंग

बताया जाता है कि ओह माय गॉड की शूटिंग के लिए महाकाल मंदिर में गणेश मंदिर, नवगृह मंदिर, औंकारेश्वर मंदिर और गोपाल साक्षी को पूरी तरह से दर्शनार्थियों के लिए बंद कर दिया गया है। महाकाल विस्तारीकरण का काम पहले से ही चल रहा है जिससे कुछ प्रवेश द्वार बंद हैं और चार व पांच नंबर गेट से ही अभी प्रवेश हो पा रहा है। वहां भी शूटिंग के कारण आज जमकर धक्कामुक्की हुई। 250 रुपए के शुल्क वाला प्रवेश द्वार भी बंद रखा गया था। जिससे पुजारियों को भी आने-जाने में दिक्कत हुई। हालांकि कुछ घंटे बाद उसे खोल दिया गया।

आगे पढ़ें: इंस्टाग्राम पर सोनाक्षी सिन्हा को मिला शादी का प्रस्ताव, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब, सब सुनकर हो गए हैरान

दरअसल अक्षय कुमार इंदौर एयरपोर्ट से उतरने के बाद सफेद रंग की ऑडी कार में बैठकर सीधे उज्जैन के महाकाल मंदिर पहुंचे। लेकिन उनकी कार में कार के सभी कांच पर काले रंग की फिल्म चढ़ी हुई थी। जिसे सुप्रीम कोर्ट ने बैन किया है। जिसके बाद इस बात पर ध्यान जाने के बाद पुलिस ने नियमानुसार कार्रवाई करने की बात कही। एएसपी अमरेंद्र सिंह ने कहा कि कार के कांच पर काले रंग की फिल्म लगाना प्रतिबंधित है। इस मामले में नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

अक्षय ने शेयर किया अपने फिल्म का पोस्टर

वहीं अक्षय ने आज फिल्म का पोस्टर शेयर किया। जिसमें वह भगवान शिव के अवतार में नजर आ रहे हैं। अक्षय ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- करता करे ना कर सके। शिव करे सो होए। आप सभी के आशीर्वाद की जरुरत है। ओएमजी 2, हम एक जरुरी सामाजिक मुद्दे को आपके सामने लेकर आ रहा हूं। इस यात्रा के माध्यम से आदियोगी की शाश्वत ऊर्जा हमें आशीर्वाद दे। हर हर महादेव। ओएमजी 2 में अक्षय कुमार के साथ यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी अहम किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। आपको बता दें उज्जैन में ओएमजी 2 का 17 दिन का शेड्यूल रखा गया है। ओएमजी 2 की शूटिंग उज्जैन के अलावा इंदौर में भी होने वाली है। उज्जैन और इंदौर में 7 नवंबर तक शूटिंग होगी।

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *