बिहार खबरें

ब‍िहार के सीतामढ़ी में देर रात निजी क्लीनिक में अपराधियों ने डॉक्टर और नर्स को मारी गोल । शहर के चर्चित सर्जन डॉ. शिवशंकर महतो को बदमाशों ने राजोपट्टी परिसदन के सामने उनके निजी नर्सिंग होम में घुसकर गोली मार दी। गोलीबारी में नर्सिंग होम में मौजूद एक नर्स की मौत हो गई। घटना मंगलवार की देर रात करीब 12.30 बजे की है। जख्मी हालत में डॉक्टर को बगल के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। डॉक्टर को तीन गोलियां लगी है।

सीतामढ़ी में देर रात निजी क्लीनिक में अपराधियों ने डॉक्टर और नर्स को मारी गोल

सीतामढ़ी सदर डीएसपी रमाकांत उपाध्याय ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि गोली लगने से नर्स की मौत हो गयी है। डॉक्टर की हालत गंभीर बनी है। फिलहाल डॉक्टर का इलाज चल रहा है। पुलिस अपने स्तर मामले की जांच शुरू कर घटना के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है। क्लिनिक में मौजूद कंपाउंडर के मुताबिक़, अपराधी चार से पांच की संख्या में थे और सब के हाथों में हथियार थे।

सीतामढ़ी में देर रात निजी क्लीनिक में अपराधियों ने डॉक्टर और नर्स को मारी गोल

इधर, घायल डॉक्टर का इलाज कर रहे डॉ. प्रवीण कुमार ने बताया कि उन्हें तीन गोलियां सीना, हाथ और पैर में लगी है। ऑपरेशन किया जा रहा है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि डॉक्टर शिवशंकर महतो देर रात करीब साढ़े बारह बजे कहीं से क्लीनिक पर लौटे थे। वे नर्सिंग होम के कैंपस में गाड़ी पार्क कर रहे थे, इसी दौरान पहले से घात लगाए बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की।

सीतामढ़ी में देर रात निजी क्लीनिक में अपराधियों ने डॉक्टर और नर्स को मारी गोल

हॉस्पिटल के स्टाफ़ ने बताया कि गोली की आवाज़ सुनकर दहशत में उन्होंने कमरे में खुद को बंद कर लिया। पूरे क्लिनिक में खून के धब्बे वारदात की भयावहता को दर्शा रहे थे। चारों ओर खून के धब्बे दिख रहे थे। उधर मौक़े पर दल बल के साथ पहुंचे एसपी हरकिशोर राय मामले की तफ़तीश में जुट गए हैं। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया वारदात का कारण पारिवारिक विवाद हो सकता है। चूंक‍ि डॉक्टर ने दो-दो शादियां की है जिसका विवाद भी चल रहा है।

आगे पढ़ें: मुजफ्फरपुर के सारण सदर अस्पताल की महिला डाॅक्टर को पति ने बेरहमी से कुर्सी में बांधकर पीटा, अस्पताल से डिस्चार्ज नहीं होना चाहती पीड़िता

इस मामले में एक व्यक्ति को शक के आधार पर हिरासत में लिया गया है। उधर, डॉक्टर बिरादरी में भी घटना को लेकर आक्रोश देखा गया और आइएमए ने वारदात को लेकर बुधवार को सभी निजी क्लिनिक बंद रखने का निर्णय लिया है।

 

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.