बिहार खबरें

नालंदा: नालंदा में देवर भाभी के प्यार में परिजन बने बाधा तो उठाया ये खौफनाक कदम । पति के रहते शबनम को देवर से इस कदर प्यार हो गया कि दोनों ने रिश्तों की मर्यादा को तार-तार करते हुए एक होने का फैसला ले लिया। दिल्ली में रहने वाले पति को जब इस बात की भनक लगी तो दोनों यानी देवर-भाभी के प्यार के बीच परिवार के लोग आ गए लेकिन दोनों ने एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खाई और घर से भाग निकले। डेढ़ महीने पूर्व गांव छोड़कर भाग निकले इस प्रेमी युगल को जब साथ जिंदगी गुजारना नामुमकिन लगा तो दोनों ने एक साथ मरने की ठान ली और स्टेशन पर आकर जहर खा लिया। इस घटना में जहां देवर की मौत हो गई वहीं भाभी से प्रेमिका बनी महिला अभी भी मौत से लड़ रही है।

नालंदा में देवर भाभी के प्यार में परिजन बने बाधा तो उठाया ये खौफनाक कदम

युवती की मानें तो 1 साल पहले उसकी शादी हरनौत थाना इलाके के चकजैना गांव निवासी राकेश से हुई थी। उसका आरोप है कि पति ने दो शादियां की हैं। इस कारण वह अक्सर अपनी पहली पत्नी के साथ पटना में रहता था। धोखे से मेरे साथ दूसरी शादी की थी। जब मुझे इसकी जानकारी हुई तो विरोध करने लगी। विरोध करने पर दहेज की मांग करते हुए पति और ससुराल वाले उसके साथ अक्सर मारपीट करते थे।

नालंदा में देवर भाभी के प्यार में परिजन बने बाधा तो उठाया ये खौफनाक कदम

लोगों ने बताया कि शबनम के साथ मारपीट का विरोध उसका देवर कुंदन करता था। देवर की सहानभूति मिलने के कारण दोनों का रिश्ता धीरे-धीरे प्यार में बदल गया। जब इस बात की भनक उसके पति को लगी तो देवर कुंदन ने घर छोड़ दिया और हरनौत बाजार में किराए पर रहने लगा। किराए के मकान में दोनों अक्सर परिवार वालों से छुप-छुप कर मिला करते थे।

नालंदा में देवर भाभी के प्यार में परिजन बने बाधा तो उठाया ये खौफनाक कदम

9 जुलाई को जब पति ने पत्नी के साथ अपने भाई को कमरे में देख लिया तो गुस्से में आकर दोनों के साथ मारपीट की, जिसके बाद देवर-भाभी साथ जीने-मरने की कसम खा कर दिल्ली चले गए। इधर, बेटी के गायब होने पर शबनम की मां ने हरनौत थाना में मामला दर्ज कराया। मामला दर्ज होने पर जब पुलिस ने जब दबिश दी तो दोनों सोमवार रात हरनौत लौट आए। इसके बाद उन्होंने साथ जीने-मरने की बात कह रेलवे प्लेटफार्म पर जहर खा लिया। सुबह जब आने-जाने वाले यात्रियों को दोनों पर नजर पड़ी तो इसकी सूचना रेल पुलिस को दी गई।

नालंदा में देवर भाभी के प्यार में परिजन बने बाधा तो उठाया ये खौफनाक कदम

जहर खाने से जहां कुंदन की मौत हो गई वहीं उसकी भाभी शबनम की हालत गंभीर बनी हुई है। जहर खाने की घटना के बाद रेलवे पुलिस के एएसआई पंकज कुमार दोनों को आनन फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ लाये जहां डॉक्टरों ने कुंदन को मृत घोषित कर दिया जबकि शबनम का इलाज चल रहा है। फिलहाल दोनों के परिजनों को मामले की सूचना दे दी गयी है।

आगे पढ़ें: पटना गांधी मैदान में अचानक पुलिस की तैनाती देख चौंके लोग, आधा दर्जन लोगों की हुई गिरफ्तारी, जानिए क्या है पूरा मामला

एएसआई वीर बहादुर ने बताया कि कुछ यात्रियों द्वारा उन्हें सूचना दी गई कि एक प्रेमी युगल ने रेलवे स्टेशन पर जहर खा लिया है जहां पहुंच कर दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। डॉक्टरों ने प्रेमी कुंदन कुमार के मौत की पुष्टि की जबकि प्रेमिका जो रिश्ते में मृतक की भाभी लगती है की हालत गंभीर बनी हुई है। दोनों के परिवार को इसकी सूचना दे दी गई है।

 

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.