बिहार खबरें

नालंदा: डिप्टी कमिश्नर ने चुनावी रंजिश में युवक को मारी गोली । पंचायत चुनाव के दौरान पक्ष में मतदान से इनकार करने पर पंचायत समिति  सदस्‍य प्रत्याशी के पति ने वोटर को लाइसेंसी पिस्तौल से गोली मार दी। जख्मी वोटर को गंभीर हालत में अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां से उसे पटना रेफर कर दिया गया। मामला हिलसा थाना क्षेत्र के जूनियार पंचायत के गुलनी का है। घटना की खबर मिलते ही थानाध्यक्ष प्रकाश कुमार शरण घटनास्थल पर पहुंचे। लाइसेंसी पिस्तौल से गोली मारने की पुष्टि थानाध्यक्ष ने की है। आरोपित उद्योग विभाग में डिप्‍टी कमिश्‍नर के पद पर कार्यरत राजीव रंजन फरार हो गया।

डिप्टी कमिश्नर ने चुनावी रंजिश में युवक को मारी गोली

लोगों का मानना है कि जख्मी युवक मनीष कुमार और उसके परिजनों ने डिप्टी कमिश्नर की पत्नी रेखा रंजन को समर्थन नहीं दिया है। घायल युवक को पटना रेफर कर दिया गया है। गोली युवक के जांघ में लगी है।

डिप्टी कमिश्नर ने चुनावी रंजिश में युवक को मारी गोली

बताया जा रहा है कि डिप्टी कमिश्नर की पत्नी पंचायत समिति पद के लिए चुनाव लड़ रही हैं। जबकि जख्मी युवक के पिता वर्तमान मुखिया का समर्थक है। इसी बात को लेकर दोनों में आपसी रंजिश हुई है। हिलसा डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया कि घटना के बाद पुलिस गांव पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गई है।

आगे पढ़ें: शराबबंदी पर बिहार सरकार सख्त: समस्तीपुर में शराब मामले में लापरवाही बरतने पर 12 चौकीदार निलंबित

चुनावी मैदान में है डिप्टी कमिश्नर की पत्नी

ग्रामीणों ने बताया कि गुलनी गांव के बूथ के पास सुबह आठ बजे आरोपित हंगामा कर रहे थे। उसी समय मनीष बूथ नंबर-85 पर अपना वोट देने के लिए घर से बाहर निकाला। इसी बीच आरोपित ने कमर से पिस्तौल निकाली और गोली चला दी। गोली सीधे मनीष की जांघ में लगी। गोली चलते ही अफरातफरी मच गयी। ग्रामीणों की सहायता से जख्मी को हिलसा अस्पताल पहुंचाया गया। वहां से बेहतर इलाज के लिए घायल को पटना रेफर कर दिया गया।

गांव में तनावपूर्ण माहौल

इधर, घटना के बाद से गांव में माहौल तनावपूर्ण है। हिलसा DSP कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया, ‘घटना के बाद पुलिस गांव पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गई है। ग्रामीणों के अनुसार, डिप्टी कमिश्नर राजीव रंजन ने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली चलाई है। उनके घर पर भी छापेमारी की गई। वह फरार हो गए हैं।’

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.