बिहार खबरें

बिहार: नालंदा के सीआरपीएफ जवान अभिषेक कुमार की मौत हो गई। CRPF जवान की मौत ड्यूटी के दौरान खुद की राइफल से चली गोली उनको लगी। बेटे की अचानक मौत से परिजन का बुरा हाल है। गांव में शोक की लहर दौड़ गई। ग्रामीण पीड़ित परिवार को ढांढस बांधनी में जुटी है। अभिषेक सीआरपीएफ 214 कोबरा बटालियन मेंं तैनात था। बड़े भाई शक्ति कुमार ने बताया कि जवान की पोस्टिंग लातेहार के ओरैया कैंप में थी।

CRPF जवान की मौत

ड्यूटी के दौरान गोलियां चलने की आवाज सुन उनके साथी दौड़े। अभिषेक खून से लथपथ गिरा था। जिसे इलाज के लिए उसके साथी अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। बटालियन के वरीय अधिकारियों ने पिता उदय प्रताप सिंह को घटना की जानकारी दी। नालंदा के चंडी थाना इलाके के जगतपुर गांव में लोग बेहद दुखी है। अभिषेक की शादी 1 साल पहले ही बड़े धूमधाम से की गई थी। उनके पिता भी सीआरपीएफ में नौकरी करते हैं।

छुट्टी पर 28 नवंबर को गांव आया था अभिषेक

बड़े भाई ने बताया कि अभिषेक 28 नवंबर को छुट्टी पर गांव आया था। गांव में उसके दोस्त की शादी थी। जिसमे वह शामिल हुआ। अवकाश समाप्त होने पर 12 दिसंबर को लौट गया। जाने समय उसने दोस्तों व परिवार से जल्द लौटने का वादा किया था। इसके बाद उसकी मौत की खबर आई। अभिषेक की शादी 1 साल पहले हुई थी।दो भाई और दो बहनों में सबसे छोटे अभिषेक थे। गांव और घर के दुलारे थे। प्यार से गांव वाले उन्हें राहुल के नाम से पुकारते थे।https://www.biharkhabre.com/hdfc-बैंक-को-102-करोड़-चूना/

CRPF जवान की मौत के खबर से पिता का रो रो कर बुरा हाल

CRPF जवान की मौत की सूचना मिलने पर मृतक जवान के पिता उदय प्रताप भाई व उनके मित्र सदर अस्पताल पहुंचे। सभी इस घटना से काफी दुखी थे। पिता के सामने मानो पहाड़ टूट पड़ा था। वह अस्पताल में ही फफक कर रो पड़े। मौके पर मौजूद सीआरपीएफ जवानों ने उन्हें ढांढस बंधाया। सदर अस्पताल में शुक्रवार की सुबह डॉक्टर सतीश कुमार पाठक ने मृतक जवान के शव का पोस्टमार्टम किया। पोस्टमार्टम के बाद सीआरपीएफ के जवान के शव को पुलिस लाइन ले जाया गया। जहां सीआरपीएफ के वरीय पदाधिकारियों द्वारा श्रद्धांजलि अंतिम सलामी दी गई।।

 

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *