बिहार खबरें

Bihar kidnapping news: बिहार के गोपालगंज जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र के मानिकपुर गांव के समीप एनएच 531 पर स्कूटी सवार दसवीं क्लास के छात्र को सोमवार की सुबह बदमाशों ने अगवा कर लिया। अपहृत छात्र मीरगंज थाना क्षेत्र के मानिकपुर गांव के  हेमियोपैथिक डॉक्टर बचनेश्वर प्रसाद का पौत्र व मनोज प्रसाद का 15 वर्षीय पुत्र अंकित कुमार बताया  है। उसे अगवा किए जाने की सूचना मिलने के बाद हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार व मीरगंज थानाध्यक्ष शशि रंजन कुमार मौके पर छानबीन में जुटे हैं।

Bihar kidnapping news

पुलिस को अंदेशा है कि अपहर्ता छात्र को सिवान की तरफ लेकर भागे हैं। छात्र के परिवार ने फिरौती मांगे जाने से इंकार किया है। इससे पहले मामले में 10 लाख रुपये फिरौती मांगे जाने की चर्चा सामने आई थी। इस बाबत छात्र के परिवार के कुछ सदस्‍यों ने मीडिया से भी बात की थी, लेकिन अब वे लोग ऐसी किसी बात से इंकार कर रहे हैं। पीड़‍ित परिवार अब मीडिया से बात करने से भी बच रहा है।

आगे पढ़े: Kidnapping: नेपाल से अगवा छात्र पटना में बरामद, कोचिंग जाने के दौरान नशीला पदार्थ सुधाकर किया था अपरहण

Bihar kidnapping news

अंकित रोज की तरह सोमवार को भी सुबह 6 बजे अपने घर मानिकपुर से कोचिंग के लिए निकला था तभी घर से थोड़ी दूर पर उसे किडनैप कर लिया गया. किडनैप की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई.

आगे पढ़े: बिहार के गोपालगंज में नेशनल हाईवे पर पुलिस ने 35 करोड़ का चरस पकड़ा, तीनों तस्कर नेपाली थे

Bihar kidnapping सिवान में चल रही है छापेमारी

पुलिस फिलहाल मामले की छानबीन कर रही है. एसपी अनंत कुमार के मुताबिक अपहरण की आशंका को लेकर गोपालगंज और सीवान के कई जगहों पर छापेमारी की जा रही है। इस घटना को अंजाम देने के बाद अभी तक अपहर्ताओं के द्वारा परिजनों से कोई संपर्क नहीं किया गया है।

आगे पढ़ें: बिहार में सभी मरीजों को अस्‍पताल जाने के लिए मिलेंगे फ्री एंबुलेंस सेवा, आइए जानते हैं इसकी शर्तें

जांच पड़ताल के  बाद गोपालगंज की टीम मैरवा रोड में निकल गई। जांच के क्रम में एसपी ने बताया कि शक के आधार पर गोपालगंज रूट में लगे सभी कैमरे के फुटेज की जांच की जा रही है। शंका है कि अपराधी छात्र को लेकर सिवान की तरफ आने वाली किसी सड़क से भागे हैं। वहीं जिला पुलिस ने भी सतर्कता बढ़ाते हुए सभी थानों को अलर्ट कर दिया है।

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *