बिहार खबरें

Bihar Crime: गया के बाराचट्टी में मंगलवार देर रात बदमाशों ने वार्ड सदस्य की चाकू गोदकर हत्या कर दी। घटना धनगाई थाना क्षेत्र की है। मृतक की पहचान पतलुका पंचायत के सोंधीजमजोर मोहल्ले के वार्ड सदस्य दिलीप साव के रूप में की गई है। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस वहां पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि हत्या चाकू गोदकर और पत्थर से पीटकर की गई है। फिलहाल 2-3 एंगल से मामले की पड़ताल चल रही है।

Bihar Crime

अज्ञात अपराधियों ने की हत्या

स्‍वजनों ने बताया कि दरवाजे पर सोने वाले दिलीप हर दिन सुबह में उठकर घर के बाहर साफ-सफाई करते थे। परंतु बुधवार की सुबह देर तक कोई चहल-पहल नहीं देख पत्‍नी कलावती देवी उन्‍हें जगाने पहुंची। आवाज देने पर भी कोई हलचल नहीं होने पर उन्‍होंने कंबल खींचा। खून से सना दिलीप का चेहरा देखकर वह सन्‍न रह गई। बिछावन पर हर ओर खून पसरा था। यह देख कलावती दहाड़े मार कर रोने लगी। गांव के लोग दौड़े। हत्या की खबर गांव मे आग की तरह फैल गई। हर कोई वहां का नजारा देखकर सन्‍न रह गया।

आगे पढ़ें: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज दिल्ली के लिए रवाना हुए, इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी से करेंगे मुलाकात

बेटे से हुआ था रात में हंगामा

मंगलवार की रात को दिलीप साव के बेटे ने शराब पीकर हंगामा शुरू कर दिया था। इसी में दिलीप साव ने बेटे को एक कमरे में दादा के साथ बंद कर दिया था। रात भर दादा और पोता एक ही कमरे में बंद थे। इसके बाद वे खेत में मचान पर सोने चले गए। सुबह घर नहीं आने पर पत्नी को अंदेशा हुआ तो वह खेत पर पहुंच गई। कई बार आवाज देने पर भी जब वे नहीं उठे तो उसने कंबल उठा दिया। कंबल उठते ही उसके होश उड़ गए। दिलीप की खून से सनी लाश थी। शरीर पर जख्म के कई निशान भी थे। पति की लाश देख वह शोर मचाने लगी, जिसके बाद स्थानीय लोग वहां जुट गए। घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

आगे पढ़ें: नीतीश कैबिनेट का विस्तार, भाजपा के नौ और जदयू के आठ नेताओं ने ली शपथ, आइए जानते हैं किसको कौन सा विभाग मिला

Bihar Crime जांच में जुटी पुलिस

परिजनों ने तुरंत घटना की सूचना धनगाई थाना पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गई। वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया। घटना के बाद पुलिस मृतक परिजनों से पूछताछ करने में जुटी हुई है।

आगे पढ़ें: गोपालगंज में स्कूटी से स्कूल जा रहे दसवीं के छात्र का अपरहण, जांच में जुटी पुलिस

वहीं, अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. हत्या किन कारणों से की गई है, ये अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। ऐसे में पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है।

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *