बिहार खबरें

भोजपुरी फिल्म ‘बेटी न.1’ का गाना ‘पापा की परी’ हुआ वायरल।  भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की फिल्मों में परोसे जा रहे अश्लील कंटेंट को लेकर कई बार सवाल खड़े होते रहे हैं। इस सोच से बिलकुल अलग एक फिल्म को लेकर कई समय से चर्चा चल रही है, जिसका टायटल है ‘बेटी नंबर-1’।  कुछ समय पहले इस अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया था जिसे काफी पसंद किया जा रहा था। यश कुमार की फिल्म ‘बेटी न.1’ (BETI NO-1 Trailer) का ट्रेलर हर किसी की आंखों में आंसू लाने वाला था। इसमें एक पिता और बेटी के बीच के प्यार को बखूबी दिखाया था। ट्रेलर को देखकर अंदाजा लगाया जाने लगा था कि यश कुमार की ये फिल्म बेहतरीन होने वाली है। अब इसका एक गाना लगातार वायरल हो रहा है।

भोजपुरी फिल्म 'बेटी न.1' का गाना ‘पापा की परी’ वायरल

भोजपुरी फिल्म ‘बेटी न.1’ का गाना ‘पापा की परी’ हुआ वायरल

फिल्म का एक गाना ‘पापा की परी’ (Papa Ki Pari) कुछ समय पहले जारी किया गया था, जिसे दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है। चाहे वो फिल्म का गाना हो या बाप-बेटी के बीच का दिल छूने वाला ट्रेलर ये दर्शकों का दिल छू गया है। फिल्म में दमदार डॉयलॉग्स और एक नन्‍ही बच्‍ची का अलग रह रहे अपने पेरेंट्स को एक साथ लाने का प्रयास दिखाया जाएगा। इस गाने के वीडियो को अभी तक 1,125,656 यानी एक मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

भोजपुरी फिल्म 'बेटी न.1' का गाना ‘पापा की परी’ वायरल

 

यश कुमार एंटरटेनमेंट (Yash Kumar Entertainment) के बैनर तले बनाई जा रही फिल्म का गाना B4U भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया था। ‘बेटी न.1’ की कहानी एक ऐसी बच्‍ची की है, जिसके माता- पिता के बीच तलाक हो जाता है और कोर्ट बेटी को मां के साथ रहने की इजाजत देता है लेकिन बाद में बच्ची अपने रिक्शाचालक पिता के साथ रहने की बात कहती है। ट्रेलर देखकर पता चल रहा है कि फिल्म भोजपुरी सिनेमा की शानदार फिल्‍मों से एक होने वाली है।

आगे पढ़ें: भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का MMS हुआ लीक, पवन सिंह से लगाई मांगी मदद की गुहार, लोग कर रहे हैं भद्दे कमेंट

यश कुमार के साथ निधी झा अहम भूमिका में नजर आ रही हैं। सुजीत वर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म के गाने भी काफी पसंद किए जा रहे हैं। फिल्‍म में यश कुमार, निधी झा, बेबी कियारा सोनी, करण पांडेय, प्रेरणा सुषमा, प्रिया सिंह, राधे कुमार, नौषाद शेख, मनोज मोह‍न और सपना त्रिपाठी लीड रोल में हैं। फिल्म के संगीतकार मुन्ना दुबे और गीतकार विनय बिहारी, राजेश मिश्रा हैं।

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *