बिहार खबरें

भागलपुर के इस्माइलपुर थाना क्षेत्र में जमीन कब्जा को लेकर गोलीबारी हुई है। इसमें एक ही परिवार के 4 लोग घायल हो गए हैं। मामला कमलाकुंड गांव का है। वारदात के बाद गांव में दहशत का माहौल है। इस गोलीबारी में एक ही परिवार के 4 लोग घायल हो गए हैं। मामला गंगा पार कमलाकुंड दियारा का है। जहां पर गंगा से निकले जमीन पर अपना अपना अधिकार जमाने को लेकर विवाद हुआ, और गोलीबारी हुई। इस घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल है। पीड़ित परिवार अपराधियों से काफी डरा हुआ है। इस गोलीबारी की घटना में चंद्र किशोर यादव सहित उनके 3 पुत्र सुमन यादव, राकेश यादव और कारे लाल यादव घायल हो गए हैं।

घायलों में सुमन यादव को पेट में गोली लगी है राकेश यादव और चंद्र किशोर यादव को हाथ में जबकि कारे लाल को उसके सिर को गोली छूते हुए निकल गई। फिलहाल सभी का इलाज मायागंज अस्पताल में चल रहा है। घायल सुमन यादव की स्थिति गंभीर बनी हुई है। फिलहाल सभी का इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद मायागंज अस्पताल में रेफर किया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही गोपालपुर सहित परवतता एवं इस्माइलपुर पुलिस घटनास्थल पहुंचकर मामले की जांच कर रहा है। बताया जा रहा है, कि जमीन विवाद में सागर यादव एवं उनके सहयोगी के साथ चंदू उर्फ चंद्र किशोर यादव के बीच गोलीबारी में घायल हुआ

क्या है मामला

घायल चंदू और चंद्र किशोर यादव का कहना है कि गंगा नदी के पूरब दक्षिण कोने में कटाव के बाद निकली जमीन में 16 बीघा जमीन है। जिस पर यह लोग खेती करते हैं। इस जमीन को सागर यादव कब्जा करने के लिए 1 साल से लगातार कोशिश करता रहा है। मंगलवार की सुबह करीब 10  से 11 बजे सागर यादव, मनोज यादव,अनुज यादव सहित करीब 10 लोग हथियार के साथ खेत पर आ धमके। खेत से बाहर निकलने को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद हथियारबंद बंद बदमाशों ने गोलीबारी शुरू कर दी। जिसमें पिता-पुत्र सहित चार लोग घायल हो गए।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। सभी को इलाज कराने के लिए मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस साल के 3 मार्च को भी गोलीबारी की गई थी। इसमें घायल राकेश यादव के भाई अजय यादव को गोली से छलनी कर दिया था। इस मामले में पप्पू यादव, मुकेश यादव, विकास यादव सहित कुल छह आदमी नामजद किए गए थे। जिसमें 3 लोग जेल में हैं।

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *