बिहार खबरें

Bhagalpur Crime Today: पंचायत चुनाव को लेकर पकरा की मुखिया कदम देवी के पुत्र कुमार गौरव को गोली मारकर घायल कर दिया गया। आनन-फानन उसे अनुमंडल अस्पताल नवगछिया पहुंचाया गया। चिकित्सकों ने भागलपुर के लिए रेफर कर दिया, लेकिन विक्रमशिला सेतु जाम होने के कारण उसे इलाज के लिए पूर्णिया ले जाया गया। हालांकि वहां से भी बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया गया।

Bhagalpur Crime Today

गोली पीट में लगी है जो पंजराठी में जाकर फंस गई है। घटना के बाद आसपास के लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। घायल को आनन-फानन में परिजनों द्वारा अनुमंडलीय अस्पताल नवगछिया लाया गया, जहां प्राथमिक चिकित्सा के बाद उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए मायागंज अस्पताल भागलपुर रेफर कर दिया गया। विक्रमशिला सेतु जाम होने के कारण घायल को पूर्णिया ले जाया गया है जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

आगे पढ़ें: Bihar Weather Alert Today: बिहार के इन इलाकों में आज और कल भारी बारिश के आसार, बढ़ सकती है ठंड

पहले से घात लगाए बैठा था अपराधी

बताया जाता है कि गौरव भोजन करने के बाद हाथ धोने घर के पीछे गया था। हाथ धोकर वह जैसे ही पीछे मुड़ा कि पेड़ पर चढ़कर पहले से घात लगाए अपराधी ने गोली मार दी। घायल गौरव ने बताया कि कुख्यात राजकिशोर राय उर्फ बिलरिया उर्फ झोटहना ने उसे गोली मारी है। पंचायत में इस बार मुखिया पद पर वह खड़ा होने की बात कह रहा था। वह मुखिया के पद पर खड़ा होने से हम लोगों को मना कर रहा था। एक सप्ताह पूर्व ही उसने पांच लाख रुपये की रंगदारी की मांग की थी। मना करने पर गोली मार दी। घायल ने पुलिस को बिलरिया समेत दस लोगों के नाम बताए हैं। गोली गौरव की रीढ़ की हड्डी में फंसी हुई है।

आगे पढ़ें: बिहार बजट: केंद्रीय बजट से बिहार को नहीं मिला कोई विशेष लाभ, जानिए एक्सपर्ट की राय

Bhagalpur Crime Today पंचायत चुनाव को लेकर घटना को अंजाम दिया गया

गुरुवार को सुबह दिनदहाड़े सरेआम गोलीबारी की घटना के बाद पकरा गांव में एसपी के निर्देश पर पुलिस कैंप खोला गया है। जिसमें पुलिस बलों के साथ पुलिस पदाधिकारियों की तैनाती की गई है। एसडीपीओ दिलीप कुमार ने बताया कि पंचायत चुनाव को लेकर घटना को अंजाम दिए जाने की बात परिजन बता रहे हैं। घटना के बाद पुलिस बलों की तैनाती कर दी गई है और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए सघन छापेमारी की जा रही है।

Bhagalpur Crime Today

आरोपित बिलारिया का लंबा अपराधिक इतिहास

पुलिस के मुताबिक आरोपित बिलरिया का लंबा आपराधिक इतिहास हैं। पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के लिए 50 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया था। एसटीएफ की मदद से पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था। वह जमानत पर बाहर निकला हुआ है। तेतरी पंचायत के पूर्व मुखिया पुलकित ङ्क्षसह के भाई की अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी थी, जिसमें बिलरिया भी नामजद आरोपित था। वहीं नवगछिया के रसलपुर निवासी विनोद यादव हत्याकांड में भी वह आरोपित था। इसके अलावा और भी कई हत्या और रंगदारी के मामले उस पर दर्ज हैं।

आगे पढ़ें: बिहार के आनंद कुमार के लिए मसीहा बनकर आए सोनू सूद, मुफ्त में कराया घुटने का ऑपरेशन

आरोपी ने मुखिया में खड़े नहीं होने की दी थी धमकी

मुखिया कदम देवी और अशोक शर्मा ने बताया कि बिलरिया ने दो माह पूर्व पंचायत चुनाव में खड़ा नहीं होने की धमकी दी थी। उसने पांच लाख रुपए की रंगदारी भी मांगी थी और गोलीबारी भी की थी। उन्होंने चुनाव के दौरान किसी भी प्रकार की घटना घटने की आशंका जतायी है।

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *