बिहार खबरें

बिहार: बेगूसराय में दो चचेरे भाइयों की हत्या । बीते दो दिन पूर्व बहुआरा गांव (बेगूसराय) से लापता चचेरे भाइयों का शव रविवार को गंडक नदी में मिला। दोनों बच्चों का शव मिलते ही गांव में कोहराम मच गया। इसके पूर्व स्थानीय लोगों द्वारा बखरी खगड़िया रोड को जाम कर पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया गया। इस दौरान स्थानीय लोगों ने भारी हंगामा किया।

बेगूसराय में दो चचेरे भाइयों की हत्या

बेगूसराय में दो चचेरे भाइयों की हत्या

स्थानीय लोगों का कहना है कि चमराही गांव निवासी रामज्ञान महतो का 11 वर्षीय पुत्र हर्ष और सूरज महतो का 7 वर्षीय पुत्र गोलू दो दिनों से लापता है। जिसकी खोजबीन में पुलिस लापरवाही बरत रही है। जबकि इन्हें सूचना दी गई है। सड़क जाम करने के कुछ देर बाद ही पहले हर्ष का शव गंडक नदी किनारे मिला। उसके बाद गोलू का शव मिला। इन दोनों बच्चों के सिर पर गहरे जख्म पाए गए हैं। साथ ही तेजाब से जलाए जाने के भी निशान भी पाए गए हैं।

बेगूसराय में दो चचेरे भाइयों की हत्या

कल तक जिन बच्चों की खूबसूरती और उसकी मासूमियत पर मां बाप निहाल हो रहे थे, आज उनके उसी कलेजे के टुकड़े की शव सामने पड़ा था। माता, पिता और सगे-संबंधी की चीख पुकार से पूरा माहौल गमगीन था। सभी का रो रोकर बुरा हाल था। उनकी चीख पुकार से सभी की आंखें नम थी। बच्चों के स्वजन बार-बार मूर्छित हो रहे थे। इससे पहले भी परिवार का एक बच्चा हो चुका है गुम।

दो बच्चों की मौत से परिवार सदमे में

आशंका जताई जा रही है कि इनके अपहरण के बाद हत्या की गई है। हालांकि अभी तक हत्या के संबंध में कोई भी आवेदन थाने में नहीं दिया गया है। स्थानीय लोगों द्वारा खोजी स्वान (कुत्ते) दश्ते की टीम को बुलाने की मांग की जा रही है। साथ ही शव को पोस्टमार्टम में भेजने से पहले आरोपियों की गिरफ्तारी भी मांग की गई।

आगे पढ़ें : बिहार: कटिहार में पड़ोसी ने महिला को डायन बताकर कुल्हाड़ी से काट डाला, आरोपी हुआ फरार

बताया गया है कि शनिवार की सुबह दोनों बच्चे खेल रहे थे। इस दौरान एक प्रत्याशी का ई रिक्शा प्रचार वाहन गुजर रहा था। इस पर यह दोनों बैठ गए। इसके बाद दोनों का कोई पता नहीं चल सका। विधायक सूर्यकांत पासवान, एसडीओ अशोक कुमार गुप्ता, एसडीपीओ चंदन कुमार, सीओ शिवेंद्र कुमार आदि द्वारा लोगों को समझाया बुझाया जा रहा है। ताकि लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा सके।

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *