बिहार खबरें

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में दो दिनों से लापता एमबीए छात्र का मिला शव । घटना लोहिया नगर थाना क्षेत्र की है। स्वजनों का कहना है कि 25 सिंतबर की शाम सब्जी लेने की लिए बाजार के लिए निकला जिसके बाद वो घर नहीं लौटा। सोमवार की सुबह गड्डे में नीतीश का शव मिला है। नीतीश के स्वजनों का आरोप है कि उनके बेटे की हत्या कर शव को फेंक दिया गया है।

बिहार के बेगूसराय में दो दिनों से लापता एमबीए छात्र का मिला शव

गुमशुदा नीतीश कुमार की को लेकर पुलिस जांच कर ही रही थी कि सोमवार की सुबह लोहिया नगर थाना क्षेत्र में गड्डे में लाश मिली। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस की छानबीन के बाद यह पता चला की शव 25 सिंतबर से लापता नीतीश कुमार की है। मृतक छात्र के स्वजनों का कहना है कि उनके बेटे की हत्या करके उसकी लाश को फेंक दिया गया है।

बिहार के बेगूसराय में दो दिनों से लापता एमबीए छात्र का मिला शव

बिहार के बेगूसराय में दो दिनों से लापता एमबीए छात्र का मिला शव

मृतक एमबीए स्टूडेंट नीतीश कुमार के स्वजनों का कहना है कि उनका बेटा 25 सिंतबर को घर से सब्जी लाने के लिए मार्केट गया था। लेकिन लौटकर नहीं आया। जिसके बाद 26 सितंबर को लोहिनगर ओपी में स्वजनों ने नीतीश के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

आगे पढ़ें: पीएम मोदी हेल्थ आईडी कार्ड कैसे बनाये | PM Modi Health ID Card 2021 In Hindi

खबर के मुताबिक लोहिया नगर निवासी शिक्षक जयजय राम पोद्दार का पुत्र नीतीश कुमार एमबीए फाइनल इयर का स्टूडेंट था और जयपुर मे रहकर पढ़ाई करता था। स्वजनों के मुताबिक नीतीश कोरोला काल में जयपुर से बेगूसराय आ गया था और घर पर रहकर ही पढ़ाई कर रहा था।

जांच में जुटी पुलिस

शव बरामद होने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही इस मामले से पर्दा उठ पाएगा कि यह हत्या है या फिर मामला कुछ और है। मौके पर पहुंची पुलिस  की टीम आस-पास के इलाके की छानबीन कर रही है।

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.