बिहार खबरें

इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के वैशाली से आ रही है। जहां लुटेरों ने दिनदहाड़े Axis bank में लुट की बड़ी घटना को अंजाम दिया। घटना बिदुपुर थाना क्षेत्र के कंचनपुर की है। जहां हथियारबंद लुटेरे ने दोपहर के समय एक्सिस बैंक को निशाना बनाते हुए लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। लुटेरों ने एक्सिस बैंक की शाखा से दिनदहाड़े 47 लाख 54 हजार  रुपए लूट लिए और आराम से चलते बने। सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटी है। वारदात के बाद पुलिस अपराधियों की धरपकड़ में जुट गई है।

Axis bank में लुट

Axis bank में लुट सीसीटीवी कैमरे भी तोड़फोड़ किए

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि सभी अपराधी नकाबपोश थे, और सभी के पास हथियार भी था। चार अपराधी पहले ग्राहक बनकर बैंक के घुसे और चार अपराधी बैंक के बाहर पहरेदारी करने लगे। बैंक के अंदर घुसे अपराधियों में एक ने एक-एक कर सभी ग्राहकों को पहले किनारे में जमा किया फिर सभी का फोन निकलवा लिया। दूसरी अपराधी बैंक के कर्मचारियों को पिस्टल दिखाकर अपने कब्जे में ले लिया। इस दौरान दो अपराधी करीब 45 लाख रुपए बैग में भरें और पिस्टल लहराते हुए फरार हो गए। भागने से पहले अपराधियों ने सीसीटीवी कैमरे भी तोड़फोड़ किए।

Axis bank में लुट

घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। एक्सिस बैंक के जिस शाखा में लूट हुई। वह हाजीपुर से महनार जाने वाले रास्ते में है। यह सड़क दिनभर व्यस्त रहती है। इतनी व्यस्त सड़क के किनारे स्थित बैंक में दिनदहाड़े डकैती के बाद लोग पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठा रहे हैं।

पुलिस ने सभी थाना क्षेत्रों की नाकाबंदी कर शुरू की जांच

बिदुपुर में दिनदहाड़े लूट की बड़ी घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। हाजीपुर सदर एसडीपीओ राघव दयाल दल बल के साथ घटनास्थल पहुंचे उन्होंने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। जिला इंटेलिजेंस यूनिट की टीम भी मौके पर पहुंच गई है। पुलिस ने सभी थाना क्षेत्रों की नाकाबंदी कर वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी है।

लूट के बड़ी घटना में सबसे बड़ी बात यह है कि बैंक में सुरक्षा का कोई इंतजाम नहीं था। बैंक में गार्ड तक तैनात नहीं था। बैंक की ओर से बताया जा रहा है कि गार्ड 3 महीने से छुट्टी पर है। हालांकि कुछ लोगों का कहना है कि गार्ड नौकरी छोड़ चुका है।

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *