बिहार खबरें

CM के गृह जिले में नालंदा में दिनदहाड़े एक युवती पर एसिड अटैक (Acid attack on girl in Nalanda) हुआ है। उसकी हालत गंभीर है। बेहतर इलाज के लिए डॉक्टरों ने उसे पटना रेफर कर दिया है। घटना बिहारशरीफ के लहेरी थाना क्षेत्र की है। युवती गुरुवार दोपहर अपनी बहन के साथ मार्केटिंग करने जा रही थी, तभी सर्किट हाउस के पास एक बदमाश ने युवती के चेहरे पर जग में रखा एसिड उड़ेल (Acid Attack) दिया। एसिड शरीर पर गिरते ही युवती जोर-जोर से चीखने लगी। उसकी आवाज सुन इलाके में हड़कंप मच गया।

Acid attack on girl in Nalanda

बताया जाता है कि लहेरी थाना क्षेत्र स्थित परिसदन के समीप युवती अपनी फुफेरी बहन के साथ अपने रिश्तेदार से मिलने जा रही थी। उसी दौरान एक युवक सामने आया और जग में रखा एसिड युवती के शरीर पर उड़ेल दिया। घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में युवती को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत देखकर वहां से उसे पटना रेफर कर दिया गया।

Acid attack on girl in Nalanda, मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा बता रहे हैं लोग

इधर, घटन की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने युवती की बहन से घटना की जानकारी ले रही है। सदर DSP डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया कि युवती सोहसराय थाना इलाके के एक मोहल्ले की रहनेवाली बतायी जा रही है। एसिड फेंकने वाले बदमाश की तलाश में छापेमारी चल रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। आसपास के CCTV को भी खंगाला जा रहा है। मामला प्रेम-प्रसंग का बताया जा रहा है।

Acid attack on girl in Nalanda

अब मामला चाहे जो भी हो,जांच के बाद ही घटना की सही वजह सामने आ पाएगी। गौर करने की बात है कि घटना जिस जगह पर हुई है वहां डीएम, एसपी व अन्य पदाधिकारियों का आवास है। बहरहाल इस घटना ने एक बार फिर सवाल खड़े कर दिए हैं कि एसिड आखिर युवक को मिला कैसे। वह खुलेआम जग में एसिड लेकर चल रहा था लेकिन सुरक्षा वाले इलाके में भी किसी की नजर उसपर नहीं पड़ी।

आगे पढ़ें: बिहार में अगर बड़ी बिल्डिंग बनाने कि सोच रहे हैं तो करना होगा ये काम, उल्लंघन करने पर छह माह की जेल और 50 हजार का जुर्माना

परिजनों का कहना है कि पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले और बदमाश की गिरफ्तारी करे। वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि मामला प्रेम-प्रसंग का प्रतीत होता है। पुलिस इसकी जांच करे और बदमाश को पकड़कर कड़ी से कड़ी सजा दिलवाए।

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.