बिहार खबरें

लखीसराय: बालीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के 6 रिश्तेदारों की सड़क हादसे में मौत । जिले के सिकन्दरा-शेखपुरा एनएच 333 पर हलसी थाना क्षेत्र के पिपरा गांव स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय के समीप ट्रक एवं सूमो गोल्ड एसयूवी वाहन की जबरदस्त टक्कर हो गई, जिसमें सूमो पर सवार चालक सहित एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में दिवंगत बालीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के 6 रिश्‍तेदार शामिल हैं। वे बिहार के जमुई जिले के रहने वाले थे। सूमो पर कुल 10 लोग सवार थे। दुर्घटना में घायल लोगों में दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। मॉर्निंग वाकिंग करने वाले स्थानीय लोगों से दुर्घटना की सूचना हलसी थाना पुलिस को दी। ट्रक पर एलपीजी रसोई गैस के खाली सिलेंडर लदे थे।

बालीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के 6 रिश्तेदारों की सड़क हादसे में मौत

बालीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के 6 रिश्तेदारों की सड़क हादसे में मौत

जानकारी के अनुसार सूमो में सवार सभी 10 लोग एक ही परिवार के थे। वे जमुई के सगदाहा भंदरा गांव के लालजीत सिंह की पत्नी गीता देवी का दाह संस्कार करके लौट रहे थे। हादसे में लालजीत सिंह, बड़ा बेटा अमित शेखर उर्फ नेमानी सिंह, छोटा बेटा रामचंद्र सिंह, बेटी देवी सिंह, भांजी डेजी देवी और ड्राइवर प्रीतम कुमार की मौके पर मौत हो गई। वहीं, घायलों में अमित शेखर के फूफा वाल्मिकी सिंह की इलाज के दौरान मौत हो गई। ससुर बालमुकुंद सिंह, साला दिलखुश सिंह और फुफेरा भाई प्रशांत सिंह भी घायल हैं।

बालीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के 6 रिश्तेदारों की सड़क हादसे में मौत

तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं। उन्हें सिकंदरा के अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है। दो लोगों को पीएमसीएच, पटना रेफर किया गया है। पुलिस ने मौके पर शव को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है। मॉर्निंग वाकिंग कर रहे लोगों की सूचना पर हलसी थाना की पुलिस पहुंची।

आगे पढ़ें: बिहार के शिक्षकों को दी जाएगी फर्राटेदार अंग्रेजी बोलने की ट्रेनिंग, दिसंबर से किया जाएगा शुरू

बताया जाता है कि घटना के बाद पुलिस विलंब से पहुंची। पुलिस के आने के बाद सूमो वाहन में फंसे लोगों और चालक के शव को बाहर निकाला गया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए लखीसराय सदर अस्पताल भेजा गया। घायलों के इलाज की व्‍यवस्‍था की गई।

सभी मृतक सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार

सभी घायल व मृतक दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केरिश्‍तेदार हैं। दुर्घटना में सुशांत के बहनोई एडीजी ओमप्रकाश सिंह के बहनोई लालजीत सिंह और उनके परिवार के सदस्यों की मौत हुई है। हादसा वीभत्‍स था। सड़क पर चारों तरफ खून ही खून फैला दिखाई दे रहा था। गाड़ी भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी।

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.