बिहार खबरें

पटना: बिहार विधानसभा के अध्यक्ष पद के लिए वोटिंग से पहले ही बिहार की राजनीति में खलबली मची है जहां गठबंधन अपने विधायकों को एकजुट कर और सत्तापक्ष के विधायकों के विधायकों से अंतरात्मा की आवाज पर वोटिंग करने के लिए आग्रह कर रहा है अध्यक्ष पद के लिए अपना उम्मीदवार उतारकर भाजपा की बेचैनी बढ़ी हुई है।

बिहार विधानसभा अध्यक्ष के लिए आज चुनाव होने जा रहा है। उस वक्त सुशील कुमार मोदी द्वारा लालू पर यह आरोप लगाया जा रहा है। एनडीए की ओर से विधानसभा अध्यक्ष पद के लिए विजय सिन्हा को उतारा गया है, वहीं महागठबंधन से अवध बिहारी चौधरी को चुनाव में उतारा गया है।

सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर साधा निशाना

पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने देर रात एक ट्वीट कर राजनीति में खलबली मचा दी है।उसने आरोप लगाया है कि रांची में सजा काट रहे लालू यादव एनडीए विधायकों को फोन कर अपनी ओर करने के लिए लालच दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि एक खास नंबर 8051216302 से एनडीए के विधायक से संपर्क किया जा रहा है। उसे लालच दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जिस नंबर से फोन आ रहा है वह लालू यादव का नंबर है। क्योंकि जब उस नंबर पर दोबारा फोन किया गया तो लालू यादव ने फोन उठाया, तब पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि आप यह गंदी हरकत ना करें वह जेल में बंद है वहां से विधायकों को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। वे कभी कामयाब नहीं होंगे।

सुशील कुमार मोदी के इस ट्वीट के बाद दोनों ओर से प्रतिक्रिया आने लगी। जेडीयू के मंत्री नीरज कुमार ने यह कहा कि अब खुलासा हो चुका है कि लालू यादव जेल में बैठकर राजनीति कर रहे हैं। तेजस्वी यादव को शर्म करनी चाहिए।वहीं राजद के प्रदेश प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि सुशील कुमार मोदी लालू फोबिया से ग्रस्त रहे हैं और इस तरह के बयान देते रहते हैं।वो उप मुख्यमंत्री से हटाए गए इसलिए ऐसी चर्चा में बने रहने के लिए यह उपाय अपना रहे हैं।

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *