बिहार खबरें

राजापाकर के भलुई में आयोजित कार्यक्रम के दौरान क्षेत्रीय महिला विधायक के साथ सरेआम छेड़खानी की गई। काफी देर से अश्लील इशारे कर रहा था। युवक मंच पर चढ़ आया उसने महिला विधायक को छेड़ने की कोशिश की। महिला विधायक ने जड़ा थप्पड़ और उसकी औकात बता दिया। पूरा वाकया वैशाली जिले के राजापाकर का है। हालांकि यह वाकया 30 जनवरी का ही है। राजापाकर के भुलाई  में फैंसी क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया था। मैच के उद्घाटन समारोह में वे आमंत्रित की गई थी। सबसे शर्मनाक बात यह है कि इस मामले को रफा-दफा करने के लिए महिला विधायक पर ही दबाव बनाया जा रहा है।

विधायक ने जड़ा थप्पड़

महिला विधायक ने कहा

महिला विधायक का कहना है कि युवक उन्हें देखकर लगातार अश्लील हरकत कर रहा था। शुरू में विधायक ने उधर से अपनी नजरें हटा ली, और उसे अनदेखा करने की कोशिश की लेकिन इससे युवक का हौसला और बढ़ गया। इसके बाद तो उसने सारी हदें ही पार कर दी। विधायक ने जब देखा कि युवक अपनी हरकत से बाज नहीं आने वाला है तो उन्होंने उसे फटकार भी लगाई। इसके बाद भी युवक नहीं माना तो वह उठी और उसे थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद कार्यक्रम में अप्रिय स्थिति पैदा हो गई। कुछ देर तक वहां रुकने के बाद विधायक कार्यक्रम स्थल से रवाना हो गई।

आगे पढ़े: बिहार बजट: केंद्रीय बजट से बिहार को नहीं मिला कोई विशेष लाभ, जानिए एक्सपर्ट की राय

2 दिन बीत जाने के बाद वाकया लोगों के सामने आया। विधायक द्वारा थप्पड़ मारने के खबर जिले में चर्चा का विषय बना है। वही एमएलए प्रतिमा कुमारी ने इसे महिला के सम्मान और अस्मिता से जुड़ा मामला बताया। विधायक ने कहा कि हरकत करने वाला युवक उनके क्षेत्र का है। उसकी हरकत समाज में महिलाओं के प्रति लोगों की सोच को दर्शाता है। सिस्टम पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि शराबबंदी बस नाम की है। स्थिति यह है कि महिलाओं को शाम में निकल पाना मुश्किल है। एसपी से मिलकर शिकायत करेंगे।

आगे पढ़ें: Ayurvedic weight loss drinks: वजन को तेजी से कम करने के लिए रोजाना पिएं आयुर्वेदिक काढ़ा, और बढ़ते वजन की समस्याओं को चुटकियों में दूर करें

विधायक ने जड़ा थप्पड़ गंदे इशारे करने वाला युवक 4 बच्चे का बाप है

बताया जा रहा है कि महिला विधायक को गंदे इशारे करने वाला युवक 4 बच्चे का पिता है। विधायक का कहना है कि वह एसपी से मिलकर अपनी शिकायत दर्ज कराएगी। उन्होंने कहा कि इस तरह की घटनाओं का विरोध करना इसलिए जरूरी है कि यह महिलाओं के सम्मान से जुड़ा मुद्दा है। अगर ऐसे मामले में चुप रह जाए तो गलत लोगों का हौसला और बढ़ेगा और वह दूसरी मां बहनों के सम्मान के साथ खिलवाड़ करेंगे।

आग पढ़े: बिहार में एमबीए का छात्र बना शराब तस्कर, 9 लाख रुपए थी रोज की कमाई

आरोपी युवक को मंदबुद्धि बताया

कुछ लोग आरोपी को मंदबुद्धि बता रहे हैं। कुछ लोग अफसोस व निंदा करने की वजह उल्टे हमें ही भला बुरा कह रहे हैं। लोगों ने उन्हें कहा विधायक इसलिए नहीं बनाया गया कि लोग उनसे थप्पड़ खाए। विधायक ने कहा कि इस घटना से कहीं ज्यादा दुख फोन करने वाले की सोच व मानसिकता को दर्शाता है। लोग आरोपी को मंदबुद्धि बताकर प्रकरण पर पर्दा डालने की कोशिश कर रहे हैं।

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *