बिहार खबरें

जमुई: बिहार के जमुई जिले में मामी संग भांजे को हुआ प्यार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक अपनी मामी से शादी रचा रहा है। भांजा चंदन कुमान अपनी मामी के प्यार में इस कदर पागल हुआ कि उसे ना तो समाज की फिक्र हुई और न ही रिश्ते की और फिर मामी भांजे पर फिदा हो गई।

मामी संग भांजे को हुआ प्यार

मामी संग भांजे को हुआ प्यार

प्रेमी युगल द्वारा शेयर की गई वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। वायरल वीडियो में भांजा अपनी मामी की मांग भरता दिख रहा है। वहीं, मांग भरने के बाद मामी भांजे से पत्नी के नाते पैर छूकर आशीर्वाद मांगते दिख रही है। अनोखी शादी का ये मामला बिहार के जमुई जिले के गिद्धौर प्रखंड क्षेत्र के रतनपुर शाह टोला से जुड़ा हुआ है।

मामी संग भांजे को हुआ प्यार

बताया जा रहा है कि जमुई जिले के गिद्धौर के रतनपुर का रहने वाला 22 वर्षीय चंदन कुमार का प्रेम प्रसंग लखीसराय के मननपुर के रहने वाले उसकी मामी के साथ बीते कई वर्षों से था। जानकारी यह भी है कि चंदन मुंबई में ऑटो चलाता है और उसके मामा भी वहीं रहते थे। इसी दौरान दोनों का प्रेम हो गया। चर्चा यह भी है कि शादी करने के बाद मामी और भांजे दोनों ट्रेन पकड़कर मुंबई चले गए।

आगे पढ़ें: बिहार में मोटे पुलिसकर्मियों को पुरस्कृत करेगी नीतीश सरकार, जानिए क्या है शर्तें

लॉकडाउन के चलते चंदन अपने मामा-मामी के साथ घर लौट आया था। हालांकि इस बीच दोनों आपस में मुलाकात करते रहे। कुछ दिन पहले लखीसराय के मननपुर गांव में अपने घर में मामा ने अपने भांजे को अपनी पत्नी के साथ देख लिया था जिसके बाद काफी हंगामा हुआ था। अंत में मामी और भांजे ने शादी कर ली और वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया और वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया।

आगे पढ़ें: भागलपुर कृषि विश्वविद्यालय में पहली बार काले अमरूद कि खेती, ये फल कई बीमारियों का मुकाबला करने में सहायक, जानिए इसकी खासियत

बताया यह भी जा रहा है कि चंदन अपने घर से यह कह कर निकला था कि वह लखीसराय जा रहा है। लोग यह अंदाजा लगा रहे हैं कि उसने मुंबई जाने का टिकट बनवाया था दोनों शादी करने के बाद मुंबई चले गए

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.