बिहार खबरें

बिहार के बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता पर हमला मुंगेर का भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रदेश प्रवक्ता अफजल शम्सी को अज्ञात अपराधी ने गोली मार कर घायल कर दिया। जमालपुर के इवनिंग कॉलेज के पास अज्ञात बदमाशों ने लेक्चरर डॉ अजफर पर फायरिंग की। बताया जा रहा है कि नेता के बाएं कान में गोली लगी है। पहले उन्हें जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया। लेकिन बाद में पटना रेफर कर दिया गया। बिहार में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद होती जा रही है कि आए दिन हत्या और लूटपाट को अंजाम दे रही हैं।

बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता अफजल शम्सी पर हमला

अफजल शम्सी घर से कॉलेज के लिए निकले थे। कार ड्राइवर चला रहा था। कॉलेज कैंपस में पहुंचने के बाद वे कार से उतरे इसके बाद कैंपस में पहले से घात लगाए चार से पांच अपराधियों ने हथियार निकालें और उन्हें टारगेट करते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इसमें दो गोली उन्हें लगी। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। अचानक फायरिंग होने से कॉलेज कैंपस और उसके आसपास में भगदड़ की स्थिति निर्मित हो गई। वारदात स्थल के आसपास मौजूद लोग डर और सहम गए थे। हालांकि अपराधियों के जाने के बाद वहां मौजूद लोग ही गंभीर रूप से घायल प्रोफेसर को इलाज के लिए हॉस्पिटल लेकर गए।

एएसपी, एसपी आदि सहित पुलिस प्रशासन सदर अस्पताल में डेरा जमाए हुए हैं। मालूम हो कि मोहम्मद अफ़जल शम्सी, आईटीसी लेबर यूनियन के अध्यक्ष के पद पर कार्यरत हैं, साथ ही जमालपुर कॉलेज में प्रोफेसर के पद पर नियुक्त भी हैं। इन दिनों आईटीसी लेबर यूनियन पद को लेकर कई लोगों से उनका वाद विवाद भी चल रहा था। https://www.biharkhabre.com/बिहार-में-कृषि-अधिकारी-की/

बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता अफजल शम्सी पर हमला बिहार में क्राइम बढ़ा

आपको बता दें कि बिहार में क्राइम का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पुलिस अधिकारियों को प्रदेश में लॉ एंड ऑर्डर को लेकर बार-बार चेतावनी दिए जाने के बावजूद अपराधों की संख्या में कमी नहीं हो पाई है। हाल फिलहाल के कुछ चर्चित हत्याकांड में एक पटना एयरपोर्ट पर तैनात इंडिगो एयरलाइंस के मैनेजर रूपेश कुमार सिंह, पटना के ही मसौढ़ी के बीईओ अजय कुमार की अपहरण के बाद हत्या, पटना के नौबतपुर इलाके में कोर्ट जा रहे हैं मुंशी की गोली मारकर हत्या, मुजफ्फरपुर में जिम संचालक और भीम आर्मी के पूर्व जिला अध्यक्ष की चाकू गोदकर हत्या समेत कई मामले सामने आए हैं।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता अफजल शम्शी को गोली मारने के मामले में मुंगेर एसपी ने कहा कि परिजनों के बयान पर जमालपुर कॉलेज के प्रभारी प्राचार्य ललन प्रसाद सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। इसके साथ ही अजफर शम्सी को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है।

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *