बिहार खबरें

बिहार:  बिहार के बेतिया से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। शादी के महज 7 दिन के अंदर ही एक दुल्हन द्वारा अपने पति के निर्मल हत्या कर दी गई। जहां नवविवाहिता ने पति की गला रेतकर हत्या की यह घटना बेतिया की है। हत्या के बाद घर के कमरे में ही महिला बैठी रही। रविवार की सुबह जब परिजनों को इसकी जानकारी हुई तो घर में हुई तो कोहराम मच गया। बेतिया में दिल दहला देने वाली वारदात से पूरा गांव वाले सदमे में है। बलुआ मलाही टोला की यह घटना है।

बिहार के बेतिया में दिल दहला देने वाली खबर

दिल दहला देने वाली वारदात में पुलिस को प्रयुक्त हथियार नहीं मिला

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ कर रही है। सबसे अहम सवाल है कि आखिर लड़की ने ऐसा कदम क्यों उठाया। इसका जवाब लड़की से पुलिस वाले भी पूछ रहे हैं। लेकिन वह कुछ नहीं बता रही है। हालांकि पुलिस को हत्या में प्रयुक्त हथियार अभी तक नहीं मिला है। जिसके बारे में भी पुलिस आरोपी महिला से पूछताछ कर रही है।

https://www.biharkhabre.com/sbi-सस्ते-में-बेच-रही-प्रॉपर्/

मजदूरी करने वाले श्याम जी शाह की शादी बड़े धूमधाम से बीते 13 दिसंबर को हुई थी। पूर्वी चंपारण के गोविंदगंज थाना इलाके के सरेया गांव की दुल्हन ने ससुराल में पांव घरे तो खुशियों का माहौल था। घरवाले बताते हैं कि श्याम जी भी अपनी पत्नी का पूरा ख्याल रखते थे। ऐसे में क्या हुआ की पत्नी ने ये खौफनाक कदम उठाया।

सास द्वारा देखते ही लड़की घर से निकल कर भागने का प्रयास करने लगी थी। परिवार वालों ने ग्रामीण की मदद से लड़की को पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हालांकि लड़की के घर वालों को भी पुलिस ने सूचना दे दी है। बरहाल शादी के महज 7 दिन के अंदर हुए इस वारदात के पीछे क्या कारण है। इसका पता लगाने में पुलिस जुट गई है। दुल्हन के घर वालों को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *