बिहार खबरें

बिहार के नालंदा में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। बुधवार को प्रेमी-प्रेमिका की कुदाल से काटकर हत्या कर दी गई। आशंका जताई जा रही है कि महिला के पति ने ही दोनों की हत्या की है। युवती की लाश कमरे में मिली है, जबकि युवक की लाश गेहूं के खेत में पाई गई। वारदात थरथरी थाना क्षेत्र के रूपनबिगहा गांव की है। हत्यारोपी पति दिल्ली में कमाई करता है।

बिहार के नालंदा में ऑनर किलिंग

प्रेमी वैलेंटाइन वीक में प्रेमिका से मिलने उसके ससुराल जा पहुंचा। दोनों को घर के अंदर कमरे में एक साथ देख कर पति का पारा चढ़ गया। उसने पत्‍नी व उसके प्रेमी की वहीं काटकर हत्‍या कर दी। इसके बाद पूरा परिवार दोनों के शवों को वहीं छोड़कर फरार हो गया।

आगे पढ़ें: बिहार के गया में बेरहमी से वार्ड सदस्य की चाकू गोदकर हत्या, घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई

मृत युवक की पहचान निशांत कुमार उर्फ छोटू के रूप में हुई है। वह हिलसा थाना क्षेत्र के धर्मपुर गांव का रहने वाला है। जबकि उसकी प्रेमिका युवती की पहचान रेखा (32) के रूप में हुई है। रेखा का पति आरोपी सबलू कुमार दिल्ली में रहकर कमाई करता है।

प्रेमी और प्रेमिका दोनों एक ही गांव के थे

मिली जानकारी के अनुसार रेखा का निशांत के साथ शादी के पहले से ही प्रेम संबंध था। लेकिन परिवार वालों ने उसकी शादी सबलू से करा दी। रेखा देवी की चार व तीन साल की दो संतानें भी हैं। इसके बाद भी दोनों का प्रेम संबंध कायम रहा। रेखा का मायका हिलसा थाना क्षेत्र के धरमपुर गांव में है। उसका प्रेमी भी उसी गांव का रहने वाला था। दोनों मौका निकाल कर गुपचुप मिलते रहते थे।

आगे पढ़ें: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज दिल्ली के लिए रवाना हुए, इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी से करेंगे मुलाकात

गांव वालों का कहना है कि पति नौकरी के सिलसिले में चेन्‍नई में रहता हैं, और यहां ये दोनों को मौका मिल गया। लेकिन बुधवार की सुबह अचानक ही पति चेन्नई से आ गया दोनों को एक साथ देखकर भड़क उठा। इसी वजह से उसने मौके पर मौजूद कुदाल से दोनों की हत्या कर दी।

आगे पढ़ें: uttarakhand glacier flood: उत्तराखंड ग्लेशियर हादसे मे बिहार का इंजीनियर हुआ लापता, 2 महीने पहले हुई थी शादी

बिहार के नालंदा में मामला ऑनर किलिंग का

एसपी हरिप्रसाथ एस ने कहा कि प्रथमदृष्ट्या मामला ऑनर किलिंग का प्रतीत हो रहा है। पुलिस मृतक महिला के ससुराल वालों की तलाश में जुटी है। उनकी गिरफ्तारी के बाद ही हत्या की वजह स्पष्ट हो सकेगी। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *