बिहार खबरें

बिहार के नालंदा में डबल मर्डर से अहले सुबह सनसनी फैल गई। जिला के बिंद थाना क्षेत्र में दो सगे भाइयों की गला रेत का खौफनाक हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि रविवार तड़के सुबह ग्रामीणों ने सड़क किनारे दो युवक का शव देखा बाद में उनकी पहचान हुई। बताया जा रहा है कि दोनों युवक भाई हैं और ऑटो ड्राइवर का काम करते हैं। मृतक रसलपुर गांव निवासी वीरेंद्र पासवान का बेटा अजय कुमार उर्फ भोला और रंजीत कुमार उर्फ टीटू है। एक शव ठीक सड़क किनारे था तो दूसरा शव कुछ दूरी पर पाइन में मिला। एक ही जगह दो शव मिलने की सूचना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है।

बिहार के नालंदा में डबल मर्डर

मृतकों के परिजनों ने बताया कि दोनों भाई ऑटो चलाते हैं। 10 दिन पहले गांव में ही ऑटो धोने के दौरान दूसरे टोले के लड़कों से झगड़ा हुआ था। मारपीट के बाद पुलिस से शिकायत भी की गई थी। पुलिस ने दोनों पक्षों में समझौता करा दिया था। रविवार की सुबह 3:00 बजे बदमाशों ने राजगीर ले जाने के नाम पर उनका ऑटो रिजर्व किया। गांव से कुछ दूर जाकर गला रेत कर मार डाला।

आगे पढ़ें: किसानों के समर्थन में महागठबंधन ने बनाई मानव श्रृंखला, तेजस्वी भी हुए 

नालंदा में डबल मर्डर से गुस्साए ग्रामीण

थाना अध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि दोनों की हत्या कर शव को कुशहर गांव में फेंक दिया गया। वहीं डबल मर्डर से गुस्साए ग्रामीणों ने सरमेरा बिहटा मुख्य सड़क मार्ग को जाम कर दिया। अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे लोगों को समझाने बुझाने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी।

बिहार के नालंदा में डबल मर्डर

जांच में जुटी पुलिस

बताया जा रहा कि मारे गए दोनों युवक बिंद थाना इलाका स्थित रसलपुर के रहने वाले थे। बड़ा भाई भोला पासवान 27 वर्ष का था। वे अपने पीछे 2 पुत्र व एक पुत्री छोड़ गया। वही छोटा भाई टीटू पासवान 24 वर्ष का था। उसकी भी शादी हो चुकी थी और 2 पुत्र व एक पुत्री का पिता था। कुशहर गांव में उन दोनों भाइयों का शव मिला था। शव मिलने के बाद थाना अध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि शुरुआती जांच में ऐसा लग रहा कि दोनों कि कहीं और हत्या करके उनकी बॉडी को इस इलाके में लाकर फेंक दिया गया।

आगे पढ़ें: बिहार और यूपी में अगले 2 दिनों तक ठंड से राहत नहीं, मौसम विभाग ने किया अलर्ट जारी

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया आगे की जांच शुरू कर दी है थाना अध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया गया है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। पटना से फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड बुलाने की भी तैयारी है। ताकि हत्यारों का सुराग हाथ लग सके।

 

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *