बिहार खबरें

बक्सर: बिहार के बक्सर जिले में मंगलवार को डुमरांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत नया भोजपुर ओपी के प्रताप सागर में पूर्व बक्सर सरपंच की हत्या कर दी गई। घटना के समय वो अपने घर के दरवाजे पर बैठकर अखबार पढ़ रहे थे। तभी बाइक सवार तीन अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार कर दी। गोलियां लगते ही सरपंच मौके पर ही गिर गए। जिसके बाद परिजनों द्वारा उन्हें आनन-फानन में सदर अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बक्सर सरपंच की हत्याा से घरों में कोहराम मच गया।

बक्सर सरपंच के हत्या

बक्सर सरपंच की पुरानी रंजिश के कारण वारदात को अंजाम दिया

बताया जाता है कि 2015 में गांव के ही अजीत यादव के साथ बच्चों के विवाद में जमकर मारपीट हुई थी। जिसमें दोनों पक्ष से एक दर्जन लोग जख्मी हुए थे। तब मारपीट के दौरान हावी हो रहे अजीत यादव को मृतक जगदीश यादव के भाई उपेंद्र यादव ने गोली मार दी थी। जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई थी। उक्त घटना में उपेंद्र यादव जेल में सजा काट रहे हैं। जबकि आरोपित जगदीश यादव जमानत पर छूट गए थे। तब से दोनों पक्ष एक दूसरे के जानी दुश्मन बने हुए थे।

घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई मृतक के घर पर लोगों की भीड़ जुट गई। बक्सर सरपंच की हत्या की घटना की सूचना मिलते ही डूंगरा एसडीपीओ  के के सिंह और एसडीओ हरेंद्र राम मौके पर पहुंची और परिजनों से बातचीत कर मामले की जानकारी दी। एसडीपीओ ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है। घटना को किन कारणों से अंजाम दिया गया है इसका पता लगाया जा रहा है। इस मामले में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है। इस हत्या को लेकर परिवार वाले आरोपी की जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

 

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *