बिहार खबरें

उत्तर प्रदेश: देवरिया जिले के बनकटा थाना क्षेत्र के ग्राम नोनार पांडेय ने प्रेमिका से मिलने आए एक युवक की ससुराल के लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। प्रेमी की हत्या पर पिता ने प्रेमिका समेत करीब आधा दर्जन लोगों के खिलाफ नामजद केस दर्ज करवाई। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

प्रेमी की हत्या

मामले की जांच में पता चला

बिहार के सिवान के दरौली थाना क्षेत्र निवासी एक युवती की हाल ही में नोनार पांडेय गांव में शादी हुई है। दरौली थाना क्षेत्र के ग्राम डड़इली मठिया निवासी पंकज मिश्र के पुत्र अनिल मिश्रा का उस युवती से प्रेम था। बुधवार की रात पंकज अपने कुछ साथियों के साथ बाइक से प्रेमिका से मिलने उसके घर नोनार पांडे गांव पहुंच गया। प्रेमिका से पंकज अभी बातचीत कर ही रहा था, कि इस बीच प्रेमिका के ससुराल वालों को भनक लग गई। इसके बाद ससुराल के लोगों ने पंकज को लाठी डंडे से पीटने लगे। यह देख पंकज के साथ आए युवक मौके से फरार हो गए। लेकिन पंकज गंभीर रूप से घायल हो गया।  https://www.biharkhabre.com/इलायची-खाने-के-फायदे/

सूचना पर पहुंची बनकटा पुलिस ने उसे इलाज के लिए प्राथमिक स्वस्थ केंद्र भाटपाररानी पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक के पिता अनिल मिश्र ने युवती व उसके पति समेत अन्य ससुरालियों के खिलाफ केस दर्ज करवाया। थाना अध्यक्ष बनकटा प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। प्रेमी की हत्या के बाद प्रेमिका से भी पुलिस पूछताछ कर रही है।

घर के अंदर खून का धब्बा मिला

घर के अंदर गिरे खून के धब्बे कहानी कुछ और ही बयां कर रहे हैं। घर के अंदर से लेकर बाहर तक खून का धब्बा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच के लिए खून के धब्बे का नमूना लिया है।

प्रेमी की हत्या

प्रेमी की हत्या का कारण, प्रेमिका से पूछताछ

जिस प्रेमिका से वो मिलने के लिए आया था। घटना के बाद पुलिस ने उससे भी पूछताछ की, प्रेमिका का कहना है कि वह मिलने के लिए उसे नहीं बुलाई थी। पुलिस दोनों का अब कॉल डिटेल खंगाल रही है।

 

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *