बिहार खबरें

बिहार के दरभंगा रेलवे स्टेशन पर उस समय हड़कंप मच गया जब अचानक बंद पार्सल में से अजीब आवाज आने लगी। आनन-फानन में बम निरोधक दस्ते को मौके पर बुलाना पड़ा। बम स्कवाड की टीम ने जब पार्सल खोला तो पता चला कि उसमें ब्लूटूथ स्पीकर और मोबाइल का सामान था। पार्सल जमीन पर गिरने की वजह से स्पीकर का बटन दब गया और उससे आवाज निकलने लगी थी।

दरभंगा रेलवे स्टेशन

दरअसल, 17 जून को दरभंगा रेलवे स्टेशन पर ही एक पार्सल में ब्लास्ट हुआ था। उसकी गुत्थी अभी नहीं सुलझी है। उम्मीद है कि जल्द इसके पीछे मौजूद लोग पुलिस की गिरफ्त में होंगे। इसी बीच शनिवार को दिल्ली से आए एक पार्सल से जैसे ही आवाज आई वहां मौजूद सभी लोग डर गए। तुरंत इसकी जानकारी आरपीएफ को दी गई। आरपीएफ ने मौके पर बम निरोधक दस्ते को बुलाया।

दरभंगा रेलवे स्टेशन पर पार्सल को खोलने पर ब्लूटूथ स्पीकर निकला

दरभंगा रेलवे स्टेशन

जांच के लिए जब पार्सल को खोला गया तो उसके अंदर से ब्लूटूथ स्पीकर निकला। इसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली। यह घटना प्लेटफार्म नंबर 1 पर शनिवार शाम को घटित हुई। माना जा रहा है कि पार्सल के नीचे गिरने की वजह से ब्लू टूथ स्पीकर का बटन दब गया और उससे आवाज निकलने लगी। इसे सुनकर लोग सहम गए।

आगे पढ़ें: गोपालगंज में देवर ने भाभी को गैस से जलाया, भाई-भाई में हुआ था विवाद  

बम निरोधक दस्ते के एक अधिकारी ने बताया कि जांच में कोई संदेहास्पद चीज नहीं मिली है। नई दिल्ली-दरभंगा बिहार संपर्क क्रांति स्पेशल एक्सप्रेस ट्रेन से यह पार्सल दरभंगा आया था। प्लेटफॉर्म से जैसे ही पार्सल को नीचे उतारा गया उसमे से तेज आवाजें आने लगीं। इसके बाद आरपीएफ और जीआरपी को इसकी सूचना दी गई। मामले की गंभीरता को देखते हुए बम निरोधक दस्ते को बुलाया गया।

आगे पढ़ें: छपरा में वैक्सीनेशन को लेकर स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही, बिना टीका लगाए जारी कर दिया सर्टिफिकेट

जानकारी के अनुसार पार्सल लहेरिया सराय के एक मोबाइल दुकानदार अमन कुमार झा के नाम से आया था। झा ने बताया कि उन्होंने दिल्ली से मोबाइल डिवाइसेज का एक पार्सल मंगाया था। बम निरोधक दस्ते के एक अधिकारी ने कहा कि स्टेशन पर संदिग्ध वस्तु की सूचना के बाद वे तत्काल मौके पर पहुंचे और पार्सल की जांच की। जांच में कोई भी संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है।

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.