बिहार खबरें

जीतन राम मांझी का विवादित बयान: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी का तेजस्वी यादव के खिलाफ दिए गए, हनीमून वाले बयान पर विवाद इतना बढ़ गया कि पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव ने जीतन राम मांझी को बुढ़ापे का ख्याल रखने और संभल जाने की चेतावनी दी, साथ ही साथ धमकी देने के अंदाज में यह भी कहा कि बगल वाले घर में रहते हैं सब पता है कि कमरे में क्या-क्या करते हैं। हम भी पोल खोल देंगे।

जीतन राम मांझी का विवादित बयान

जीतन राम मांझी का विवादित बयान,  राहुल,तेजस्वी और चिराग पर कसा तंज

गौरतलब है कि 2 दिन पहले बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने विवादित बयान दिया था। उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी राजद विधायक तेजस्वी यादव और लोक जनशक्ति पार्टी एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान पर कटाक्ष किया था। जीतन राम मांझी ने कहा था कि जब भी देश या बिहार में किसी प्रकार का संकट आता है तो राहुल, तेजस्वी और चिराग हनीमून मनाने चले जाते हैं।https://www.biharkhabre.com/lic-policy-holder/

यह बात उन्होंने एक प्रेस कांफ्रेंस में कहीं। कॉन्फ्रेंस में उनसे राजद नेता तेजस्वी यादव के प्रदेश से गायब रहने को लेकर सवाल पूछा गया था। इस पर उन्होंने कहा कि 2019 लोकसभा चुनाव में हार के बाद तेजस्वी यादव तकरीबन 1 महीने तक बिहार से गायब रहे थे। बिहार में जब भी कोई गंभीर समस्या आती है चाहे वह बाढ़ हो या चमकी बुखार हो या फिर किसान आंदोलन का मुद्दा हो। तेजस्वी हमेशा ऐसे मौके पर बिहार से गायब रहते हैं।

कोरोना वैक्सीन को लेकर तेज प्रताप का बयान

कोरोना वैक्सीन को लेकर तेज प्रताप यादव ने कहा कि पहले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के सीएम नीतीश कुमार कोरोना वैक्सीन लगवाएं। तब हम लोग वैक्सीन लगवाएंगे। वहीं लालू यादव की जमानत को लेकर तेज प्रताप यादव ने कहा कि हम लोगों को भगवान और न्यायालय पर पूरा भरोसा है। एक न एक दिन न्याय जरूर मिलेगा।

जीतन राम मांझी का विवादित बयान

राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद जीतन राम मांझी ने पत्रकारों के बीच बिहार सरकार में अपना ओहदा और मजबूत करने की ओर भी इशारा किया। उन्होंने कहा कि वे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर एमएलसी सीट और एक मंत्री पद के लिए दबाव डालेंगे, साथ ही उन्होंने पार्टी के विकास के लिए जदयू के साथ मिलकर पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव लड़ने की बात भी कही है। जीतन राम मांझी अपने पार्टी का विस्तार दिल्ली में भी करने को लेकर काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं।

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *