बिहार खबरें

बिहार : गोपालगंज में अवैध हथियार के साथ डॉक्टर गिरफ्तार डॉक्टर का कारनामा जानकर आप चौक जायेंगे। वह किलनिक में लोगों का इलाज कर जिंदगी बचाने की आड़ में मौत के समान का सौदागर बन बैठा था। उसके पास से दो कट्टे और पांच कारतूस बरामद हुए हैं। होम्योपैथ की प्रैक्टिस करते करते कैसे हथियारों की तस्करी के धंधे में आ गया। इसका राज भी उसने उगला। पुलिस को दिए बयान में उसने बताया कि डॉक्टरी से घर का खर्चा सही से नहीं चल पाता था। इसलिए उसने अपराध का रास्ता चुना।

गोपालगंज में अवैध हथियार के साथ डॉक्टर गिरफ्तार

होम्योपैथ डॉक्टर ने पुलिस के सामने अपना अपराध कबूल किया। उसने खुलासा किया कि वह बड़कागांव बाजार में क्लीनिक चलाता है। पूछताछ में पता चला है कि गिरफ्तार भोरे सप्लायर कृष्णा ठाकुर उर्फ गुटुल पहले गांव में घूम-घूम का होम्योपैथिक इलाज करता था। इस दौरान वह बदमाशों के संपर्क में आया और अधिक पैसा कमाने की लालच में देसी कट्टे का कारोबार करने लगा। हथुआ एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार सप्लायर से पुलिस पूछताछ कर रही है। उसके नेटवर्क को खंगाला जा रहा है। पुलिस का कहना है कि उसकी गिरफ्तारी से हथियार के खरीद-फरोख्त के एक बड़े रैकेट के खुलासा की संभावना है। गौरतलब है कि मीरगंज पुलिस ने क्षेत्र के पिपरा गांव के समीप वाहन जांच कर रही थी।

मुंगेर से हथियार मंगवा कर बेचते थे

गोपालगंज में अवैध हथियार के साथ डॉक्टर गिरफ्तार। मीरगंज थाना क्षेत्र के हवाई अड्डे के समीप पुलिस ने दो पिस्तौल तथा पांच जिंदा कारतूस के साथ एक ग्रामीण डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया। उस पर क्लीनिक की आड़ में मुंगेर से हथियार मंगवा कर बेचने का आरोप है। उससे पूछताछ में मिली जानकारी के आधार पर पुलिस अब हथियार खरीदने वालों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है।https://www.biharkhabre.com/दरभंगा-airports-को-सौगात/

बेगूसराय में भी अवैध हथियार के साथ तस्कर गिरफ्तार

दूसरी ओर बेगूसराय में स्थानीय पुलिस और एसटीएफ ने संयुक्त रूप से छापेमारी कर तस्कर ओम प्रकाश कुमार अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार कर लिया। यह गिरफ्तारी जीरोमाइल थाना क्षेत्र के जीरोमाइल गोलंबर के पास से हुई है। ओम प्रकाश कुमार हथियार लेकर किसी को सप्लाई करने आया था। इस बात की सूचना पुलिस को लग चुकी थी। इसलिए एसटीएफ और बेगूसराय पुलिस ने पहले से ही जाल बिछा रखा था। ओमप्रकाश जैसे ही जीरोमाइल पहुंचा पुलिस ने गोलंबर के पास घेराबंदी कर उसे हथियारों के साथ दबोच लिया।

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *