बिहार खबरें

औरंगाबाद में बुधवार सुबह तांत्रिक बताकर अपराधियों ने एक पति-पत्नी की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या (Husband wife murder in aurangabad) कर दी। घटना मदनपुर थाना क्षेत्र के जमुआईन गांव की है। मृतक फकीरा भुईयां (60 वर्ष) और उनकी पत्नी पनवा देवी (55 वर्ष) जमुआईन गांव के रहने वाले थे। घटना की सूचना पाकर मदनपुर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को अपने कब्जे में लेकर तहकीकात शुरू कर दी।

Husband wife murder in aurangabad

पुलिस ने 2 आरोपियों को भी मौके से हिरासत में ले लिया है। मदनपुर थाने में दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। हिरासत में लिए गए आरोपियों में उसी गांव का लालमोहन भुईयां व तपेश्वेर भुईयां शामिल है।

Husband wife murder in aurangabad, मंगलवार की रात पहले हुई थी जमकर बहस

Husband wife murder in aurangabad

मदनपुर थाना क्षेत्र के महुआन गांव में रहने वाले एक दंपती के घर पर मंगलवार की रात पूरा गांव जुटा था। वजह यह थी कि ओझा-गुनी (अंधविश्‍वास) को लेकर पति-पत्‍नी मंगलवार की दोपहर से ही झगड़ा कर रहे थे और रात होते-होते बात हाथापाई तक पहुंच गई थी। लोगों ने समझा-बुझाकर मामला शांत करा दिया था। इसके बाद सभी घर लौट गए थे। गलती पति की है या पत्‍नी की, ये बताने के लिए गांव के कुछ प्रबुद्धजनों ने बुधवार की सुबह घर आकर फैसला करने की बात कही थी।

बेटे की मौत के बाद झाड़-फूंक करने का आरोप लगा रहा था 

5 महीने पहले गांव निवासी लालमोहन भुईयां के बेटे संजय भुईयां की मौत किसी अज्ञात बीमारी के कारण हो गई थी। उसी वक्त से लालमोहन फकीरा भुईयां पर झाड़-फूंक कर बेटे को मारने का आरोप लगा रहा था। मंगलवार रात 11 बजे शराब के नशे में फकीरा भुईयां से गाली-गलौज कर रहा था, लेकिन वह कुछ नहीं बोला।

आगे पढ़ें: ससुराल वालों ने विवाहिता को पहले बुरी तरह पीटा, फिर जिंदा जला डाला, घटना के बाद ससुराल वाले हुए फरा

जब बुधवार सुबह फकीरा भुईयां की पत्नी सोकर घर से बाहर निकली तो लालमोहन समेत अन्य ने कुल्हाड़ी से काटकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद घर में घुसकर फकीरा को भी काट डाला। मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई।

 

By Biharkhabre Team

मेरा नाम शाईना है। मैं बिहार के भागलपुर कि रहने बाली हूं। मैंने भागलपुर से MBA की पढ़ाई कंप्लीट की हूं। मैं Reliance में कुछ समय काम करने के बाद मैंने अपना खुद का एक ब्लॉग बनाया। जिसका नाम बिहार खबरें हैं, और इस पर मैंने देश-दुनिया से जुड़े अलग-अलग विषय में लिखना शुरू किया। मैं प्रतिदिन देश दुनिया से जुड़े अलग-अलग जानकारी अपने Blog पर Publish करती हूं। मुझे देश दुनिया के बारे में नई नई जानकारी लिखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.